Friday , May 17 2024

वेस्टइंडीज के खराब प्रदर्शन पर हरभजन सिंह ने ली चुटकी तो मिला करारा जवाब

राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को पारी और 272 रनों से हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. टेस्ट क्रिकेट में भारत की यह सबसे बड़ी जीत में से एक है.

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की पूरी टीम दोनों ही पारियों में भारतीय खिलाड़ियों के सामने बेबस नजर आए. वेस्टइंडीज की इस हार के बाद भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक टिप्पणी की.

दरअसल हरभजन ने वेस्टइंडीज की इस खराब प्रदर्शन के बाद कहा कि वेस्टइंडीज की मौजूदा टेस्ट टीम रणजी ट्रॉफी की एलीट ग्रुप में भी हिस्सा लेने लायक नहीं है.

हरभजन ने ट्वीट कर लिखा,’ मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट से पूरे सम्मान के साथ एक सवाल पूछना चाहता हूं, क्या वेस्टइंडीज की यह टीम प्लेट ग्रुप से रणजी क्वॉर्टर्स के लिए क्वॉलिफाइ कर सकती है ? इलीट से तो नहीं होगा। #INDvsWI’

Harbhajan Turbanator

@harbhajan_singh

With all due respect to West Indies Cricket but I have a question for u all…will this west Indies team qualify for Ranji quarters from the plate group? Elite se to nahin hoga ?

हरभजन के इस ट्वीट के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो वेस्ट ने हरभजन के ही अंदाज में जवाब दिया और पूछा कि जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर थी तब आपने इस तरह का कोई ट्वीट नहीं किया.

टिनों बेस्ट वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट, 26 वनडे और 6 टी-20 मैच खेल चुके हैं. टेस्ट क्रिकेट में बेस्ट ने 57, वनडे में 34 और टी-20 में 6 विकेट लिए हैं.

टिनो बेस्ट ने ट्वीट कर लिखा, ‘हे ब्रो इस तरह का अंहकारी ट्वीट इंग्लैंड के खिलाफ आपने नहीं किए थे, लेकिन कोई बात नहीं वेस्टइंडीज की टीम अभी युवा है और वह धीरे-धीरे अभी सीख रही है.’

Harbhajan Turbanator

@harbhajan_singh

With all due respect to West Indies Cricket but I have a question for u all…will this west Indies team qualify for Ranji quarters from the plate group? Elite se to nahin hoga ?

Tino95

@tinobest

Hey bro didn’t see these cocky tweets vs England ??‍♂️ …. but anyhow the young men will learn ??

आपको बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था. टेस्ट के अलावा वनडे सीरीज में भी भारतीय को हार को मूंह देखना पड़ा था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch