Friday , May 17 2024

रोहित शर्मा को लेकर चहल-रितिका में फिर हुई नोकझोंक, युजवेंद्र ने कहा- ‘जलती हैं भाभी’

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत चुका है. अब 21 अक्टूबर से दोनों देशों के बीच 5 मैचों की वन-डे सीरीज शुरू होने जा रही है. टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं रहे रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल अब एक साथ जुड़ चुके हैं. रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के एक साथ होते ही एक बार फिर से रितिका सजदेह और चहल के बीच नोकझोंक शुरू हो चुकी है. बता दें कि राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच के तीसरे दिन का मैच बेहद रोमांचक रहा. पहले सत्र में भारत ने अपनी पहली पारी को पूरा करते हुए 367 रन बनाए और फिर मेहमान टीम 127 रनों पर आउट करके 72 रनों का लक्ष्य हासिल किया. भारतीय बल्लेबाजों ने बिना कोई नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

दरअसल, युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने लिखा- कैप्शन? इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने इसमें रितिका सजदेह को भी टैग किया. इसके साथ ही हैशटैग दिया- #jealousjealousBhabhi.

युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर पर जवाब देते हुए रितिका सजदेह ने कमेंट किया- सिर्फ 10 की बात है. तुम 10 दिन उन्हें अपने पास रख सकते हो, उसके बाद में वहां आ जाऊंगी. रितिका के इस जवाब पर युजवेंद्र चहल ने लिखा- शायद आपकी फ्लाइट कैंसिल हो जाए भाभी.

बता दें कि युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह के बीच रोहित शर्मा को लेकर यह नोकझोंक पहली बार नहीं है. इससे पहले भी इन दोनों के बीच ऐसे हंसी-मजाक चलते रहते हैं. इंग्लैंड में भी वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद चहल और रितिका के बीच इसी तरह की बातचीत हुई थी.

वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. रोहित शर्मा की इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया- मिस यू रोहित शर्मा… युजवेंद्र चहल के इस कमेंट के बाद रितिका सजदेह ने तुरंत कमेंट किया- ये अब मेरा है (He is my now).

Rohit Sharma, Ritika Sajdeh,

इससे पहले भी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी चहल और रितिका के मजेदार कमेंट्स रोहित शर्मा की तस्वीर पर देखने को मिले थे. अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नेट प्रैक्टिस के बाद रोहित, चहल के साथ मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे थे. रोहित शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- ‘अच्छे प्रैक्टिस सेशन के बाद फुर्सत के पल. इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया था. युजवेंद्र ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए रोहित की पत्नी रितिका से सवाल किया था- भाभी, जलन हो रही है क्या?

Rohit Sharma

युजवेंद्र चहल के इस कमेंट के बाद रोहित की पत्नी रितिका ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा- हां, तुम हमारा दिमाग पढ़ लेते हो.

Rohit Sharma

इसके बाद युजवेंद्र चहल ने एक और कमेंट किया था- ‘बस एक महीने का वक्त लगेगा भैया को टेक ऑफ करने में. तब तक….’

Rohit Sharma

बता दें कि भारत ने राजकोट टेस्ट में वेस्टइंडीज को एक पारी और 272 से जीता था. इसके बाद हैदराबाद टेस्ट में भारत को 10 विकेट से जीत मिली थी. अब भारत को वेस्टइंडीज के साथ 5 मैचों की वन-डे सीरीज और इसके बाद 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch