Tuesday , May 21 2024

फैन ने पिच पर आकर किया रोहित शर्मा को KISS, चहल बोले- ये क्या हो रहा है भाभी

नई दिल्ली। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में दूसरे टेस्ट के दौरान एक फैन सुरक्षा कर्मियों को पार करते हुए विराट कोहली तक पहुंच गया था और वह उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था. इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी दो फैन विराट के साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुस आए थे. आईपीएल के दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी से मिलने और उनके पैर छूने के लिए कई बार फैन्स मैदान में आए. अब रोहित शर्मा भी अपने एक ऐसे ही फैन से बच नहीं पाए हैं. लेकिन रोहित शर्मा के इस क्रेजी  फैन वाली घटना पर रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल ने काफी मजे लिए हैं.

मुंबई और बिहार के बीच विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी एक फैन पिच तक भागकर आ गया. उसने रोहित के पैर छुए, उन्हें हग किया और किस करने की कोशिश करने लगा. इसके बाद वह नाचता हुआ वापस लौट गया.

रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान रोहित शर्मा ने हेल्मेट पहना हुआ था, इसलिए वह इस फैन के किस से बच गए. बता दें कि  मुंबई ने लिस्ट ए के इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में जगह बना ली है. अब उनका मुकाबला 17 अक्टूबर को झारखंड से होगा.

रोहित शर्मा को मैदान पर किस करने की कोशिश की घटना पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल ने मजेदार अंगाद में शेयर किया. चहल और रितिका ने इस इस घटना पर जमकर मजे लिए.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित की खूब चुटकी ली. चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा- ये क्या हो रहा है भाभी…. ये क्या हो रहा है.

वहीं, रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा- युजवेंद्र देखो हम दोनों को कंपीटिशन देने वाला आ गया है. हालांकि, रितिका और चहल के इस मजाक पर रोहित शर्मा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

बिहार को हराकर मुंबई सेमीफाइनल में
मध्यम गति के गेंदबाज तुषार देशपांडे की घातक गेंदबाजी की मदद से मुंबई ने बिहार को क्रिकेट का कड़ा सबक सिखाकर नौ विकेट से जीत दर्ज करके विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. लंबे अर्से बाद राष्ट्रीय स्तर पर वापसी करने वाले बिहार की टीम का पहली बार किसी बड़ी टीम से सामना था जिसमें वह बुरी तरह नाकाम रही. बिहार की टीम क्वार्टर फाइनल में मुंबई के मजबूत आक्रमण के सामने 28.2 ओवर में 69 रन पर ढेर हो गयी. देशपांडे ने 23 रन देकर पांच और बायें हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी ने 18 रन देकर तीन विकेट लिए.

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज से पहले मैच अभ्यास के लिए टूर्नामेंट में खेल रहे रोहित शर्मा को क्रीज पर ज्यादा समय बिताने को नहीं मिला. क्योंकि मुंबई ने 12.1 ओवर में एक विकेट पर 71 रन बनाकर 225 गेंदें शेष रहते हुए जीत दर्ज कर दी. रोहित 42 गेंदों पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए. अखिल हेरवादकर ने 24 रन बनाए.

बिहार ने प्लेट ग्रुप में अजेय रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन मुंबई के सामने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर उसके बल्लेबाजों की एक नहीं चली. बिहार के केवल दो बल्लेबाज बाबुल कुमार (16) और रहमुतुल्लाह (18) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch