Thursday , May 16 2024

IND vs WI: वनडे सीरीज से बाहर हुए शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव को मिली टीम में जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू टेस्ट मैच में चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पांच वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. शार्दुल की टीम में उमेश यादव को भारतीय टीम में जगह मिली है. इससे पहले उमेश जुलाई महीने में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय वनडे टीम में शामिल हुए थे.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ” वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए चोटिल शार्दूल ठाकुर के स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल किया है.” वहीं ठाकुर को चोट की वजह से पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. इससे पहले ठाकुर पिछले साल अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था.

ठाकुर को विराट कोहली ने हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका दिया था लेकिन 1.4 ओवर में ही वह चोटिल होकर बाहर चले गए थे और टेस्ट मैच खत्म होने तक भी वापस नहीं आए थे. शार्दूल को दाहिने पैर में चोट लगी थी. मैदान से बाहर जाने के बाद उनका स्कैन किया गया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch