Wednesday , May 8 2024

J-K: पुलवामा में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, दो दिनों में दूसरा अटैक

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आतंकी लगातार आम नागरिक और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं. शनिवार को आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षा बलों पर हमला किया है.

इस बार आतंकियों ने पुलवामा जिले के बाजवानी त्राल स्थित आर्मी कैंप 42 हेडक्वार्टर्स को निशाना बनाया. फिलहाल इस हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

इससे पहले गुरुवार को भी त्राल में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के एक कैंप हमला किया था. दक्षिणी कश्मीर में त्राल में सेना के कैंप पर हुए इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

इस हमले के बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की थी और इलाके को चारों ओर से घेर लिया था. इससे पहले गुरुवार दोपहर को अनंतनाग और बारामूला में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया था. इसमें से कई आतंकी उच्च शिक्षा प्राप्त थे. माना जा रहा है कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई से बौखला कर ही आतंकी सेना के कैंपों को लगातार निशाना बना रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch