Monday , May 6 2024

गोंडा: छेड़खानी की शिकायत करने गए पिता को आरोपियों ने पीटा, मौत

गोंडा। गोंडा के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित छेड़खानी की शिकायत लेकर आरोपियों के घर गए पीड़िता के पिता की पिटाई से मौत हो गयी. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से दो दिन पूर्व शौच जाते समय दूसरे समुदाय के एक युवक ने छेड़खानी की थी.

पुलिस के अनुसार बेटी के बताने पर पिता जब आरोपी के घर गया तो विवाद बढ़ने पर आरोपी ने अपने भार्इयों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद वो वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की मौत की खबर गांव में पहुंची तो तनाव फैल गया.

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन अभियुक्तों शाह मोहम्मद, दोस्त मोहम्मद और यार मोहम्मद के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर शुक्रवार की देर शाम भारती पुलिस बंदोबस्त में भारी पुलिस बल के साथ अंतिम संस्कार करवा दिया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण चंद्र सिंह ने बताया कि पूर्व में दर्ज मामले में हत्या की धारा जोड़कर गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नागरिक पुलिस के अलावा दो प्लाटून पीएसी एवं महिला आरक्षी तैनात हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch