Monday , April 29 2024

नेमार के नए चैलेंज पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर ने कुछ यूं दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। फुटबॉल के सुपरस्टार नेमार ने अपने फैन्स को एक नया चैलेंज दिया है. नेमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेमार में अपने फैन्स को ऐसा ही करके दिखाने का चैलेंज दिया है. नेमार के इस चैलेंज का जवाब एक गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर ने एक नए चैलेंड के साथ दिया है. नेमार का दिया यह फुटबॉल चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नेमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेमार ने अपने फैन्स को एक ट्रिक करके दिखाई है और इसी ट्रिक को करने की चुनौती भी दी है.

दुनिया के शानदार फुटबॉलरों की फेहरिस्त में शुमार स्टार फुटबॉलर नेमार ने ब्राजीलियन स्टाइल की परंपरा-जिंजा फुटबॉल को आगे बढ़ाते हुए यह चुनौती रखी गई है. 26 वर्षीय नेमार अपनी स्पीड और कौशल के लिए जाने जाते हैं. वह बार्सिलोना से फ्रैंच लीग में आ गए हैं. इस तरह वह दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर बन गए थे.

नेमार ने एक फ्रैंच फुटबॉल जाइंट्स पीएसजी के साथ ट्रेनिंग सेशन के दौरान बेहतरीन कौशल का प्रदर्शन किया. इसमें वह एक अलग अंदाज में गेंद को बॉक्स में डाल रहे हैं. इसे उन्होंने हैशटैग ”NewChallengeNjr” के साथ पोस्ट किया.

यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया में पॉपुलर हो गया. ब्राजीली फुटबॉलर द्वारा फैन्स के लिए चुनौती है कि वे भी इस तरह गेंद को बाक्स में डालें. नेमार के इस चैलेंज पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर जेड हॉकिन ने अपने कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए.

जेड हॉकिन ने अपने फुटबॉल ट्रिक का चैलेंज नेमार को दिया है. अब देखना होगा कि नेमार जेड हॉकिन का यह चैलेंज स्वीकार करते हैं या नहीं.

बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें थीं कि नेमार फिर से बार्सिलोना से जुड़ रहे हैं, लेकिन फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) के लिए खेलने वाले ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड खिलाड़ी नेमार ने अपने पूर्व स्पेनिश क्लब बार्सिलाना या उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने की खबरों को झूठा और गलत बताया है. वेबसाइट ईएसपीएन के मुताबिक, स्पेनिश प्रेस में ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि नेमार बार्सिलोना में वापसी कर सकते हैं या रियल मेड्रिड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह ले सकते हैं.

स्पेनिश अखबार मुंडो डेपोटिवो के अनुसार नेमार ने बार्सिलोना से वापसी की ख्वाहिश जताई है, लेकिन नेमार ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी एक स्टोरी में कुछ अलग कहानी कही है. वह अपनी इंस्टा स्टोरी में अपना सिर खुजाते हुए अखबार के पहले पेज पर छपी खबर को फेक न्यूज बता रहे हैं. नेमार ने अपने ब्राजील में होने की खबरों की भी गलत बताया है. वहीं बार्सिलोना के उपाध्यक्ष जोर्डी काडरेनेर ने कहा है कि क्लब के नेमार को दोबारा अपने साथ जोड़ने की कोई योजना नहीं है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch