Sunday , April 28 2024

श्रीनगर में BSF की गाड़ी पर आतंकी हमला, 5 जवान घायल

श्रीनगर। सोमवार शाम को आतंकियों ने श्रीनगर के पंथा चौक पर BSF की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में 5 जवान घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद से सभी सुरक्षाबल अलर्ट पर हैं. इस हमले को लेकर CRPF के आईजी रवि दीप सिंह साही ने कहा कि हालात काबू में है. शाम करीब 6 बजे BSF हेड क्वार्टर के पास ड्यूटी से लौट रही दो गाड़ियों पर पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे आतंकियों ने अचानक से फायरिंग कर दी. फायरिंग में 4,5 लोगों को गोली लगी है. हमले की घटना के बाद पूरे एरिया को घेर  कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

एक अन्य घटना में श्रीनगर के बाहरी इलाके में मुठभेड़ के बाद तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों के आवागमन की सूचना पर श्रीनगर-बारामूला राजमार्ग के नरबल इलाके में सुरक्षा बलों ने जांच चौकी गठित की थी.

Five jawans injured after terrorists attack a BSF vehicle at Pantha Chowk

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने एक कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा कर भागने का प्रयास किया. कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया. गोलीबारी में एक संदिग्ध जख्मी हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से सेब के बक्से में छिपा कर रखा गया गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch