Saturday , April 27 2024

इसी सप्ताह होगी बिहार में NDA की सीट शेयरिंग की घोषणा! दोपहर 2.30 बजे कुशवाहा करेंगे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

पटना। लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार को बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिले. बीजेपी नेता से मिलने के बाद कुशवाहा दोपहर ढाई बजे दिल्‍ली में अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. हाल ही में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अमित शाह से मिले थे, जिसके बाद दोनों सहयोगी दलों के बीच राज्‍य में बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा हुई थी, जिससे घटक दलों में असमंजस की स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई.

बीजेपी सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, इसी सप्ताह बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर आंकड़ों की घोषणा हो सकती है. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा के बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात की खबर आई थी, लेकिन दोनों की मीटिंग नहीं हुई. कल (सोमवार को) देर रात दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि जरुरत पड़ने पर वह पीएम मोदी से भी मिलेंगे.

Upendra Kushwaha meet Bhupendra Yadav in Delhi.

बीते शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सीट बंटवारे को लेकर अहम घोषणा करते हुए कहा था कि बीजेपी और जेडीयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उस समय आरएलएसपी को लेकर उन्होंने स्थिति साफ नहीं की थी. शायद यही वजह थी कि सीटों की संख्या का ऐलान नहीं किया गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch