Thursday , May 9 2024

PIC: एयरपोर्ट पर वीडियो गेम खेलती नजर आई टीम इंडिया, फैन्स ने बुमराह पर दिया मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली। कोई भी इस बात की कल्पना कर सकता है कि भारतीय टीम पहली रात अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के बाद अगले दिन सोती होगी, रेस्ट करती होगा या कुछ न करना चाहती होगी, लेकिन इन सबसे इतर यदि टीम इंडिया एक दूसरे ही मुकाबले में फंसी हो तो क्या कहा जा सकता है. चौथे वन-डे में वेस्टइंडीज को बुरी तरह पराजित करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और दूसरे क्रिकेटर मंगलवार की सुबह एक दूसरे ही संघर्ष पर उलझे दिखाई दिए.

तिरुवंतपुरम के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे ये खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर लोकप्रिय मल्टीप्लेयर गेम खेलते दिखाई दिए. मंगलवार की सुबह बीसीसीआई ने धोनी-रोहित एंड कंपनी की एक तस्वीर पोस्ट किया जिसमें सभी खिलाड़ी वीडियो गेम खेल रहे हैं.

इस तस्वीर को कैप्शन दिया- खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम की फ्लाइट का इंतजार कर रहे हैं और इनमें से कुछ मल्टीप्लेयर गेम खेल रहे हैं, पहचानिए ये कौन कौन हैं. हालांकि इस तस्वीर को देखकर यह जानना बड़ा मुश्किल है कि खिलाड़ी कौन से गेम खेल रहे हैं. लेकिन लगता है कि ये पबजी खेल रहे हैं जो ऑनलाइन गेम्स में एक सेन्सेशन माना जाता है.

बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर काफी मजेदार रिएक्शन आए, लेकिन जिस दूसरी चीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वह था जसप्रीत बुमाराह का रिएक्शन. फैन्स को उनका रिएक्शन बेहद मजेदार लगा.

लगभग फैन्स ने पबजी खेल के लिए ट्वीट किया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत कल (1 नवंबर) को पांचवां और आखिरी वनडे मैच खेलेगा. बीसीसीआई ने तिरुवंतपुरम पहुंची टीम के स्वागत की स्वागत की शेयर की हैं.

तिरुवंतमपुरम में स्वागत में होटल में स्वागत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

इसके साथ ही बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज अब एक रोचक मुकाम पर पहुंच गई है. चार मैचों के बाद हालांकि भारत 2-1 से आगे है, लेकिन गुरुवार को होने वाला आखिरी मैच अगर वेस्टइंडीज के नाम रहता है तो सीरीज का नतीजा ड्रॉ रहेगा. इस लिहाज से वेस्टइंडीज पूरी कोशिश में होगी कि ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच उसके नाम रहे और वह हारने वाली टीम न कहलाए.

भारत ने पहला मैच अपने नाम किया था तो वहीं वेस्टइंडीज ने दूसरा मैच टाई करा दिया और फिर तीसरे मैच में जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी. चौथे मैच में हालांकि भारत ने एकतरफा जीत हासिल करते हुए बढ़त ले ली थी. पांचवें मैच में मेजबान टीम सुस्ताते हुए नहीं जाना चाहेगी क्योंकि विंडीज ने दूसरे और तीसरे मैच में जिस तरह की क्रिकेट खेली है उससे भारत के लिए चिंताएं बढ़ गई हैं. घर में भारत ने बीते कम से कम दो वर्षों में इस तरह की रोचक सीरीज शायद ही खेली हो.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch