Thursday , April 25 2024

मुलायम की बहू ने कहा अयोध्या में राम मंदिर का जल्द निर्माण

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मामले को लेकर बीजेपी-आरएसएस नेताओं के सुर में सुर मिला रही है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम लला का मंदिर बनना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए.

गुरुवार को बाराबंकी में अपर्णा ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि राम मंदिर बने. यह पूछे जाने पर कि क्या मस्जिद नहीं बनना चाहिए इस पर उन्होंने ने कहा कि, ‘मैं तो मंदिर के पक्ष में हूं क्योंकि रामायण में भी अयोध्या में राम जन्मभूमि का उल्लेख है’.

बीजेपी के साथ होने के सवाल पर अपर्णा ने कहा, ‘मैं बीजेपी और किसी के साथ नहीं हूं बल्कि मैं राम के साथ हूं. अयोध्या में राम मंदिर बिलकुल बनना चाहिए. 2019 के लोकसभा चुनाव में किस पार्टी से लड़ेगी इस पर अपर्णा ने कहा कि चाचा शिवपाल यादव की पार्टी से लडूंगी, लेकिन नेताजी के आदेश पर. उन्होंने आगे कहा कि मुलायम सिंह जी का आशीर्वाद मुझे प्राप्त है.

अपर्णा यादव ने कहा कि शिवपाल यादव के अलग होने से क्या 2019 के चुनाव में असर पड़ेगा. पारिवारिक खींचतान के चलते 2017 का चुनाव प्रभावित हुआ था और आगे भी पड़ेगा.

बता दें कि समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के साथ बाराबंकी के देवा शरीफ की दरगाह पर चादर चढ़ाने के बाद बयान दिया था. आदित्य यादव से अपर्णा यादव के मंदिर मुद्दे के बयान के बारे में पुछा गया तो उन्होने कहा कि ये उनका निजी बयान होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch