Wednesday , May 1 2024

कर्नाटक के मंत्री ने नेशनल प्लेयर्स को फेंक कर दी स्पोर्ट्स किट, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। खिलाड़ियों को देश का मान-सम्मान माना जाता है. खिलाड़ी जब देश के लिए मेडल जीतकर आते हैं तो उनका स्वागत-सत्कार बहुत ही भव्य अंदाज में किया जाता है. फूल-मालाओं से खिलाड़ियों को लादकर उनपर ईनामों की बारिश की जाती है, लेकिन कर्नाटक में तो खिलाड़ियों का अपमान किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कर्नाटक के एक मंत्री का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ कुछ इस तरह का व्यवहार किया है जिसे देखकर लोग काफी नाराज हो रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो कर्नाटक के राजस्व मंत्री आरवी देशपांडे का है.

इस वीडियो में आरवी देशपांडे नेशनल लेवल के खिलाड़ियों पर स्पोर्ट्स किट फेंकते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजस्व मंत्री करवाड के हरियाला में एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें खिलाड़ियों को सम्मानित करने को बुलाया गया था. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को मंच पर बुलाकर सम्मानित करने की जगह उन पर स्पोर्ट्स किट फेंकी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह मंच पर खड़े राजस्व मंत्री देशपांडे को खिलाड़ियों को देने के लिए स्पोर्ट्स किट दी गई थी, जिसका उन्होंने जरा भी सम्मान नहीं किया. उन्होंने नीचे खड़े खिलाड़ियों की ओर स्पोर्टिस किट फेंकीं. जानकारी के मुताबिक इस समारोह में राष्ट्रीय, राज्य और जिला स्तर के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया.

मंत्री आरवी देशपांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस तरह खिलाड़ियों के अपमान पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch