Wednesday , May 15 2024

तेज प्रताप ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, ‘मुझे जि‍स राधा की तलाश, वह ऐश्‍वर्या नहीं’

नई दिल्‍ली। लालू प्रसाद यादव के परिवार से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी टूटने की खबरें आ रही हैं. इससे भी ज्‍यादा चौंकाने वाली खबर ये है कि तेज प्रताप ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है कि वह मानसिक रूप से परेशान हैं. उन्‍होंने यहां तक कहा कि वह कृष्‍ण की तरह रहना चाहते हैं, लेकिन ऐश्‍वर्या राधा नहीं बन पाईं. उन्‍होंने यहां तक कहा कि उन्‍हें जिस राधा की तलाश है, वह ऐश्‍वर्या नहीं हैं.

तलाक की अर्जी 13 ए के तहत दी गई है. इसे तेज प्रताप ने फाइल की है. उनके वकील का कहना है क‍ि दोनों के बीच तालमेल नहीं हो पा रहा था, इस कारण नौबत तलाक तक आ पहुंची. तलाक के ल‍िए दी गई अर्जी में तेज प्रताप ने कहा है क‍ि मैं अपनी पत्‍नी से राधा की तरह जैसा प्‍यार चाहता था, वह नहीं मि‍ला.

पटना से रांची जाते समय जब जब मीडिया ने तेज प्रताप से जब पूछा कि क्या ये सही है, तब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. उन्‍होंने कहा वह रांची जा रहे हैं. हालांक‍ि बाद में जब उनकी मां राबड़ी देवी ने उनसे फोन पर बात की तो वह अपना कार्यक्रम बदल कर वापस घर लौट आए. उधर लालू का परि‍वार इन खबरों का लगातार खंडन कर रहा है, लेकि‍न ज‍िस तरह के हालात हैं, उनसे साफ है क‍ि तेज प्रताप के वैवाहि‍क जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

रांची जाने का कार्यक्रम बदलकर राबड़ी आवास पर लौटे तेज प्रताप को पूरा पर‍िवार मनाने की कोश‍िश कर रहा है. पूरा पर‍िवार वहां पर मौजूद है. ऐश्‍वर्या अपने पि‍ता के साथ वहां पर हैं. मीसा भारती भी तेज प्रताप को मनाने की कोश‍िश कर रही हैं.  माना जा रहा है कि ऐश्‍वर्या और तेजप्रताप के रिश्‍ते इस कदर खराब थे कि दोनों पिछले 4 महीने से साथ नहीं रह रहे थे. फैमिली कोर्ट में उन्होंने तलाक की अर्जी दे दी है, जिस पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी.

हालांक‍ि पर‍िवार लगातार इन खबरों का खंडन कर रहा है. प‍रि‍वार के नि‍कट रहने वाले लोग तो यहां तक दावा ये खबरें गलत हैं. लेकि‍न कोर्ट में इन दाेनों के केस का नंबर भी सार्वजन‍िक हो चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch