Friday , May 3 2024

लालू परिवार पर सुशील मोदी के ट्वीट से बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, RJD ने किया पलटवार

पटना। लालू परिवार में मची हलचल अब बिहार की राजनीति में भी दिखने लगी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की ट्वीट के बाद सियासत भी गरम हो गई है. सुशील मोदी ने सियासी लहजे में लालू परिवार में मची कलह को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. वहीं, जेडीयू ने लालू परिवार के विवादों पर किसी तरह के बयान नहीं देने की गाइडलाइन जारी की है.

सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि, ‘जो लोग अपने परिवार में न्याय नहीं कर सके, वे सामाजिक न्याय का मसीहा बन रहे हैं.’

वहीं, सुशील मोदी ने भ्रष्टाचार, बेनामी संपत्ति और लालू परिवार में बेटियों को अनदेखी करने को लेकर भी निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘बिहार के लाखों गरीबों, पिछड़ों-अतिपिछड़ों को गुमराह कर करोड़ों की बेनामी संपत्ति बनाई गई, लेकिन राजद के भ्रष्टाचार को सामाजिक न्याय की चादर से ढकने की कोशिश की. जब पार्टी प्रमुख ने परिवार के बड़े पुत्र की अनदेखी कर छोटे को आगे बढ़ाया और जब परिवार में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी बेटी को किनारे किया, तब चाटुकारों ने न्याय का साथ नहीं दिया. बड़े पुत्र जन्म से ही न्याय की लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं.’

Sushil modi tweet on lalu family disputs rjd Counterattack

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर अब सियासी बवाल मच गया है. आरजेडी की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी के नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि सुशील मोदी को ऐसे हालात में टिप्पणी करने से बचना चाहिए. मोदी पहले अपना घर देखें फिर ऐसी बात करें.

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी ने अपनी ही घर में अपनी मां को बंद रखा था. और वहीं, उनकी बहनें इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है. इसलिए उन्हें ऐसे बयान देने नहीं चाहिए. वहीं, जेडीयू की ओर से लालू परिवार में मचे बवाल को लेकर टिप्पणी नहीं करने की गाइडलाइन जारी की गई है. जेडीयू ने अपने प्रवक्ताओं के लिए टिप्पणी न करने की गाइडलाइन जारी की है.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी अपने बयान में साफ कहा है कि वह लालू परिवार और व्यक्तिगत मामलों में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. हालांकि बीजेपी की ओर से लालू परिवार पर निशाना साधा जा रहा है. मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा है कि सत्ता के शीर्ष लोगों का जीवन समाज में पारदर्शी होता है. तेजस्वी यादव सच छिपा नहीं सकते हैं. जो परिवार बड़े बेटे को न्याय नहीं दिला सका वह राज्य को न्याय दिलाने की बात कर रहा है. सत्ता के लाभ के लिए बेटे की शादी कराना दुर्भाग्यपूर्ण है.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि उनकी शादी सियासत के लिए की गई. उनके परिवार ने उन्हें मोहरा बनाया है. राजनीतिक लाभ के लिए पूरे परिवार ने उनकी शादी ऐश्वर्या से कराई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch