Tuesday , May 14 2024

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर सेल्फी ‘स्टार’ बने पृथ्वी शॉ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी की है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ भारत ने प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में 358 रन बनाए.

भारतीय टीम के इस स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 24 रन बना लिए हैं. इससे पहले बारिश की वजह से पहले दिन का खेल रद्द कर दिया गया था.

भारतीय टीम की ओर से पांच बल्लेबाजों ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (66) कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अंजिक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्द्धशतकीय पारी खेली.

भारत के लिए सबसे अधिक युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 66 रनों की पारी खेली. पृथ्वी ने अपनी इस पारी में 69 गेंदों का सामना करते हुए कुल 11 चौके भी जड़े.

इस मैच में पृथ्वी ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की धुनाई की ठीक उसी तरह से वहां मौजूद फैंस भी इस यंग स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हो रहे थे. दरअसल बीसीसीआई के द्वारा जारी एक वीडियो में पृथ्वी शॉ जब मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ जा थे उस समय फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए.

भारत के इस उभरते हुए स्टार ने भी वहां मौजूद फैंस को निराश नहीं किया और बारी-बारी से सबके साथ सेल्फी खिंचवाई.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch