Friday , May 17 2024

पाक दौरे से बड़े विवाद में आये नवजोत सिंह सिद्धू, अब ‘देश के दुश्मन’ के साथ खड़े नजर आये

नई दिल्ली।  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाक जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था, कि उनकी गोपाल सिंह चावला के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का करीबी है। दिल्ली के विधायक और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने गुरुवार सुबह एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें सिद्धू खालिस्तानी आतंकवादी के साथ नजर आ रहे हैं।

अकाली नेता ने साधा निशाना
दिल्ली से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने ये कहते हुए पाक का दौरा करने से मना कर दिया था कि पाक भारत और पंजाब के खिलाफ गतिविधियों का समर्थन करता है, लेकिन उनके ही मंत्री उनकी इच्छा के खिलाफ वहां ना सिर्फ जाते हैं, बल्कि गोपाल सिंह चावला के साथ तस्वीर भी खिंचाते हैं, हाफिज सईद का करीबी भारत विरोधी है, क्या कैप्टन साहब अपने इस गैरजिम्मेदार मंत्री को हटाएंगे।

सिद्धू का इस्तीफा मांगा
मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा, उन्होने लिखा कि नरेन्द्र मोदी से बहुत दूर नीरव मोदी के साथ खड़े होने पर राहुल गांधी बवाल मचाते हैं, आज वो इस तस्वीर पर क्या बोलेंगे, क्या वो कांग्रेस से सिद्धू को बाहर निकाएंगे, इतना ही नहीं अकाली नेता ने पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू का इस्तीफा भी मांगा।

साथी मंत्री ने जताई निराशा
क्रिकेटर से राजनेता बनें नवजोत सिंह सिद्धू अभी पंजाब सरकार में मंत्री हैं, सिद्धू की चावला से मुलाकात पर पंजाब सरकार में मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने भी निराशा जाहिर की है, उन्होने कहा कि सिद्धू को पहले तो सीएम की बात मान कर वहां जाना ही नहीं चाहिये था, जो देश के खिलाफ है, उनसे गले मिलना बहुत बुरी बात है। आपको बता दें कि सिद्धू और गोपाल चावला के साथ इस तस्वीर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रमुख गोबिंद सिंह लोंगोवाल भी नजर आ रहे हैं।

आतंकी संगठनों से संबंध
गोपाल सिंह चावला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है। आपको बता दें गोपाल सिंह चावला पाक सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेट की महासचिव है, बीते 21 और 22 नवंबर को भारतीय उच्चायोग के राजनयिक अधिकारियों के साथ गुरुद्वारा ननकाना साहब और गुरुद्वारा सच्चा सौदा में बदसलूकी करने में गोपाल चावला का भी नाम सामने आया था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch