Tuesday , April 23 2024

दीपिका-रणवीर से भी ज्‍यादा प्राइवेट होने वाली है प्रियंका चोपड़ा की शादी, जानें सारी Inside Details

बॉलीवुड सितारों को लेकर इंडिया में जबरदस्‍त क्रेज है. इन सितारों के फैंस अक्‍सर अपने स्‍टार की पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्‍स जानने में काफी रुचि रखते हैं. लेकिन चाहे अनुष्‍का हों या दीपिका-रणवीर, हर कोई अपनी निजी जिंदगी के पलों को काफी प्राइवेट रखने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका का नाम भी जुड़ने जा रहा है. प्रियंका अपने विदेशी मंगेतर निक जोनास के साथ भले ही इंडिया में ही शादी कर रही हैं, लेकिन यह शादी इतनी प्राइवेट होने वाली है कि इसकी हर रस्‍म की झलक के लिए उनके फैंस को खासा इंतजार करना होगा. यानी जब तक खुद प्रियंका और निक अपनी शादी की तस्‍वीर सामने नहीं लाएंगे, उनकी एक झलक के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होने जा रही है. इस शादी के लिए पूरा उम्‍मेद भवन पूरी तरह बुक हो चुका है. जानकारी के अनुसार इस शादी के लिए उम्‍मेद भवन में एक हैलीपेड बनाया गया है. इस शादी में लगभग 200 महमानों के आने का अनुमान है और माना जा रहा है कि इन महमानों में ज्‍यादातर लोग हॉलीवुड के बड़े सेलीब्रिटीज होंगे. ऐसे में ज्‍यादातर महमान उदयपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे और वहीं से एक प्राइवेट प्‍लेन (चॉपर) की व्‍यवस्था की गई है जो महमानों को सीधे उम्‍मेद भवन लेकर आएगा. यानी साफ है कि मीडिया के कैमरों में इस शादी का कोई भी एक्‍शन रिकॉर्ड नहीं होगा.

priyanka chopra

कुछ देर पहले ही प्रियंका और निक जोधपुर पहुंचे हैं. जोधपुर के उम्‍मेद भवन में इनकी शादी होने वाली है.

वहीं दूसरी तरफ दीपिका-रणवीर की तरह प्रियंका-निक की शादी में भी मोबाइल बैन पॉलिसी अपनाई गई है. यानी यहां आने वाले महमान अपना फोन इस्‍तेमाल नहीं कर पाएंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस शादी में आने वाले महमानों के लिए मोबाइल फोन को बैन कर दिया गया है.

priyanka

बुधवार को अपने घर में गणेश पूजा के बाद निक और प्रियंका मीडिया के सामने कुछ इस अंदाज में आए.

याद दिला दें कि अनुष्‍का ने अपनी शादी के आखिरी दिन तक यह राज सामने नहीं आने दिया कि वह शादी कर भी रही हैं या नहीं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान तो जोर-शोर से किया लेकिन इस शादी का कोई भी इनसाइड वीडियो या फोटो तब तक सामने नहीं आया, जब तक इस जोड़ी ने खुद अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कीं.

deepika

बुधवार को अपनी रिसेप्‍शन पार्टी में कुछ ऐसे नजर आए दीपिका और रणवीर. ( सभी फोटो साभार Yogen Shah)

बता दें कि प्रियंका निक की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. बुधवार को मुंबई में प्रियंका के पुराने घर में गणेश पूजा से इन रस्‍मों की शुरुआत हो चुकी है. 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में यह शादी होगी. इसके बार 4 दिसंबर को दिल्‍ली में इस जोड़ी का रिसेप्‍शन होने जा रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch