Monday , March 8 2021

प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी में पहुंची अंबानी फैमिली, सामने आईं Photos

जोधपुर में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेशी दूल्‍हे निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस सेलिब्रेशन के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के बाद अब सेलिब्रेटीज भी वेडिंग पहुंच रहे हैं. देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ प्रियंका की शादी में शामिल होने पहुंच गए हैं.

एयरपोर्ट से सामने आईं फोटोज में मुकेश अंबानी पत्‍नी नीता और बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं. लहंगे में नजर आ रही ईशा पापा मुकेश अंबानी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि ईशा अंबानी बता भी मंगेतर आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को मुंबई में शादी कर रही हैं.

Mukesh ambani with wife neeta and daughter isha

ईशा की शादी की प्री-वेडिंग रस्‍में भी 28 नवंबर से स्‍टार्ट हो गई हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी की शादी से पहले घर में गृह शांति पूजा रखी. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बता दें कि ईशा ने इस पूजा में सब्‍यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लुक कैरी किया.

Isha ambani

जोधपुर में लगा सेलिब्रेटीज का मेला 
अंबानी फैमिली के अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे अहिल के साथ जोधपुर पहुंच चुकी हैं. खबरों की मानें तो जानी-मानी सिंगर मानसी स्कोट भी इस शादी का हिस्सा बनने जोधपुर पहुंची हैं. मानसी स्कोट अपनी के साथ इस शादी में परफॉर्म करेंगी. प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर चांद मिश्रा भी जोधपुर पहुंच चुके हैं. फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी प्रियंका की शादी में शरीक होने जोधपुर पहुंचे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति