Friday , April 19 2024

उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा से पहले गैस सिलेंडर फटा, दो लोग घायल

गोंडा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा से पहले कार्यक्रम स्थल में हुए गैस सिलेंडर विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं. पीटीआई के मुताबिक, शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल की सजावट के लिए गैस सिलेंडर से गुब्बारों में गैस भरी जा रही थी तभी अचानक से सिलेंडर फट गया.

गोंडा के पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के नंदिनीनगर स्टेडियम में शुक्रवार को तीन दिवसीय कुश्ती चैंपियनशिप का उद्घाटन होना था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहुंचना था. स्थल को सजाने के लिए गुब्बारे में गैस भरते समय अचानक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया. जिसमें दो लोग घायल हो गए.

घायलों की पहचान मंसूर अहमद और राकेश भारती निवासी अयोध्या के रूप में हुई है. वे गुब्बारे बेचकर परिवार का जीवन यापन करते हैं. अधिकारियों के मुताबिक दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है. दोनों को इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch