Monday , April 29 2024

असम : कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में विस्फोट, 11 घायल

गुवाहाटी। असम के उदलगुड़ी जिले में शनिवार रात को एक इंटरसिटी ट्रेन में विस्फोट में तीन लोग घायल हो गए. पूर्वोत्तर फ्रंटियर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि हरिसिंगा रेलवे स्टेशन पर रात करीब सात बजकर चार मिनट पर कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस की एक बोगी में धमाका हुआ.

पुलिस ने बताया कि विस्फोट में 11 लोग घायल हुए हैं. शाम करीब 6.45 बजे चलती ट्रेन में विस्फोट हुआ था.रेलवे और पुलिस अधिकारी गुवाहाटी से करीब 95 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर पहुंचे. सूत्रों ने बताया कि जांचकर्ता रास्ते में हैं और अभी यह पता नहीं चला है कि किसी ग्रेनेड से विस्फोट हुआ या आईईडी से.

नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे के प्रवक्ता नृपन भट्टाचार्य ने बताया कि कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी में उदलगुड़ी में विस्फोट हुआ. उन्होंने कहा कि यह अभी तक कनफर्म नहीं हो पाया है कि यह एक बम ब्लास्ट है या फिर शॉर्ट शर्किट ब्लास्ट.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch