Saturday , April 27 2024

वापस अपने घर मुंबई लौटीं सोनाली बेंद्रे, पति ने कहा- ‘इलाज पूरा हो चुका है, लेकिन…’

न्यूयॉर्क में कुछ महीनों से कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनों के बीच खुशी के कुछ पल बिताने मुंबई लौटीं. सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रविवार को इस बात की जानकारी दी थी, लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सोनाली मुंबई पहुंच चुकी हैं. इस दौरान उनके पति गोल्डी बेहल ने कहा, ‘सोनाली बहुत अच्छा कर रही हैं. वह बहुत ही अच्छे से रिकवर कर रही हैं. अभी के लिए इलाज पूरा हो चुका है, लेकिन यह बीमारी दोबारा से आ सकती है इसलिए लगातार चैकअप होता रहेगा.’

वहीं, मुंबई आने से पहले इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा था, “दूरियां हमें काफी कुछ सिखाती हैं. घर से दूर रहने के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि मुझे कितने लोगों की कहानियों के बारे में पता चल रहा है. सभी अलग तरीके से अपनी जिंदगी की कहानी लिखने की कोशिश करते हैं, साथ ही सब संघर्ष भी कर रहे हैं. लेकिन कोई भी हार नहीं मानता है.”

सोनाली ने आगे लिखा था, “अब जब मैं अपने घर वापस लौट रही हूं, मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, पर तब भी मैं कोशिश करूंगी. मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिल पाऊंगी. मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मैं वह सब कर पाऊंगी, जो मुझे पसंद है, साथ ही अभी तक के सफर के लिए मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं.” उन्होंने कहा, “अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch