Tuesday , May 14 2024

मंच पर बेहोश: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी, कार्यक्रम के दौरान अचानक गिरे

मुंबई। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी की आज अचानक एक सार्वजनिक कार्यक्रम में तबीयत बिगड़ गई. परिवहन मंत्री गडकरी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में मंच पर बेहोश हो गए. जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. नितिन गडकरी का शुगर लेवल बहुत ज्यादा गिर गया था जिसकी वजह से बेहोश हो गए. गडकरी को तुरंत मीठा खाने को दिया गया जिसके बाद अब वे स्वस्थ हैं. गडकरी ने राजभवन में जाकर राज्यपाल के साथ दोपहर का भोजन भी किया.

नितिन गडकरी अहमदनगर में कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव भी मौजूद थे. वीडियो में दिख रहा है कि गडकरी मंच पर अन्य अतिथियों के साथ खड़े हैं. कुछ देर तक खड़े रहने के बाद अचानक वे बेहोश गए.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी हरफरमौला नेताओं में गिने जाते हैं. बतौर परिवहन मंत्री उनके कामों को सराहा जाता रहा है. उन्होंने साल 2011 में वजन घटाने के लिए ऑपरेशन कराया था. उन्होंने बैरियाट्रिक सर्जरी कराई थी, जो आमतौर पर ऐसे लोग कराते हैं, जिन्हें मोटापे की वजह से डायबिटीज, हाइपरटेंशन जैसी बीमारियां होती हैं

https://abpnews.abplive.in/india-news/union-minister-nitin-gadkari-health-updates-1025758

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch