Saturday , May 4 2024

उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री पद से दिया इस्तीफा- सूत्र

नई दिल्ली। आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. यह खरब सूत्रों के हवाले से आ रही है. काफी समय से एनडीए के साथ उनकी तल्खी चल रही थी. जिसके बाद संसद के शीतकालीन सत्र से पहले ही उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर आ रही है. हालांकि एनडीए से गठबंधन तोड़ने का ऐलान अभी नहीं किया है. बताया जा रहा है कि कुशवाहा प्रेस कॉफ्रेन्स कर घोषणा कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा अब एनडीए से गठबंधन तोड़ने का भी ऐलान कर सकते हैं. उपेंद्र कुशवाहा मीडिया कॉफ्रेंन्स कर मंत्री पद से इस्तीफा और एनडीए से गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर सकते हैं.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार जेडीयू के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. वहीं, मोतिहारी में आरएलएसपी पार्टी की सभा में केंद्र के बीजेपी नेता के साथ-साथ राज्य के नेताओं पर जमकर हमला बोला. यही नहीं कुशवाहा ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी बीजेपी के कार्यशैली का विरोध किया था.

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने बयान दिया था कि वह अब किसी से भी नहीं मिलेंगे. वहीं, कुशवाहा ने मोतिहारी सभा में गठबंधन तोड़ने का ऐलान नहीं किया और एनडीए पर हमला बोल रहे थे. तो आरजेडी ने उन्हें आड़े हाथों लिया और कुशवाहा पर मंत्री पद के लालच का आरोप लगाया था. आरजेडी ने कहा था कि वह मंत्री पद के लालच में एनडीए से गठबंधन नहीं तोड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि सोमवार को महागठबंधन को एक जुट करने के लिए और रणनीति तैयार करने के लिए 20-25 दल नई दिल्ली में बैठक करने वाले हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch