Monday , May 6 2024

आज बदलेगी बिहार में सियासत की तस्वीर, कुशवाहा कर सकते हैं बड़ा ऐलान

पटना। बिहार की सियासत पिछले कुछ दिनों से लगातार उलटफेर की खबरें आ रही हैं. माना जा रहा है कि आज उपेंद्र कुशवाहा इस्तीफा मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं. आरएलएसपी के कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने ट्वीट करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले 10 दिसम्बर का दिन खास होगा.

साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि आज उपेंद्र कुशवाहा अपने पत्ते खोलेंगे, जिससे बड़ा राजनीतिक भूचाल आएगा और बिहार राजनीति में बड़ा उलटफेर होगा. साथ ही नागमणि ने कहा है कि आज कई बड़े नेताओं का राजनीतिर भविष्य समाप्त हो जाएगा.

कुशवाहा इस्तीफा

ऐसे में साफ है कि वह एनडीए छोड़ने का फैसला कर चुकें हैं लेकिन इसकी घोषणा वह नहीं करना चाहते हैं. माना जा रहा है कि आज दोपहर दो बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा बड़ी घोषणा करें. कुशवाहा केंद्रीय पद से भी इस्तीफा दे देंगे, वो महागठबंधन की बैठक में शामिल हो सकते हैं.

आरएलएसपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में दो से ज्यादा सीटें नहीं मिलने के बीजेपी के संकेतों के बाद से कुशवाहा नाराज चल रहे हैं। दूसरी ओर बीजेपी और जेडीयू के बीच बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की सहमति बनी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch