Monday , April 29 2024

जब हाईवे पर ट्रक से होने लगी नोटों की बारिश, उठाने के लिए ऐसे दौड़े लोग…

न्यू जर्सी। अमेरिका के न्यू जर्सी में बीते गुरुवार को कैश भर कर ले जा रहे एक ट्रक से अचानक ही पैसे उड़ने लगे, जिसे देखते ही लोगों ने अपनी-अपनी गाड़ियां बीच सड़क खड़ी कर दीं और पैसे उठाने के लिए दौड़ पड़े. रदरफोर्ड पुलिस डिपार्टमेंट ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रूट नंबर 3 से जब एक बख्तरबंद ट्रक गुजर रहा था, तभी ट्रक के दरवाजे में समस्या होने के कारण पैसे ट्रक से बाहर हवा में उड़ने लगे, जिसे देखते ही लोगों ने इन रुपयों को उठाना शुरू कर दिया. इस दौरान ट्रक से कितने रुपये बाहर हवा में उड़ गए इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हम उन सभी लोगों से रुपये वापस लौटाने की रिक्वेस्ट करते हैं जिन्होंने इस दौरान रुपये उठाए हैं.

Fox News की खबर के मुताबिक घटना न्यू यॉर्क के बाहर मेटलाइट स्टेडियम के पास की है. जहां से कैश लोड कर जा रहे ट्रक के दरवाजे के लॉक सिस्टम में प्रोब्लम होने के कारण दरवाजा थोड़ा खुल गया और रुपये हवा में उड़ने लगे. जिसके बाद रास्ते से जा रहे लोगों ने अपनी, अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और पैसे उठाने के लिए रास्ते पर दौड़ लगा दी. वहीं रोड पर रुपये उड़ने और लोगों के उस पर टूटने का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर अभी तक कई तरह के कमेंट आ चुके हैं. इनमें से कुछ का कहना है कि रुपये उठाने वालों को हैप्पी क्रिसमस, तो किसी ने कहा जिन्हें भी रुपये मिले उनका तो क्रिसमस मन गया. वहीं रदरफोर्ड पुलिस ने लोगों से रुपये वापस लौटाने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि ‘जिन भी लोगों ने रास्ते से पैसे उठाए हैं वह कृपया कर पैसे वापस लौटा दें. हम किसी पर कोई चार्ज नहीं लगाएंगें. हम बस इतना चाहते हैं कि जो भी रुपये लूटे गए हैं वह वापस ट्रक में चले जाएं. यह सरकारी खजाना है और सरकार के पास जाना चाहिए.’ बता दें यह पूरी घटना गुरुवार सुबह 8.30 बजे की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch