Friday , May 3 2024

Box Office : सुपरहीरो ‘एक्वामैन’ ने दी 2.0 और ‘केदारनाथ’ को कड़ी टक्कर, 5 दिन में कमाए करोड़ों

हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्मस भारत में भी खूब पसंद की जाती हैं. 14 दिसंबर को रिलीज हुई जेसन मोमोआ की ‘एक्वामैन’ ने देश में अपनी रिलीज के बाद से 5 दिन में धुआंधार कमाई की है. अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई ‘एक्वामैन’ ने 39.23 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

वार्नर बद्रर्स की यह फिल्म अमेरिका में रिलीज से एक हफ्ते पहले भारत में 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले ही हफ्ते में फिल्म की कमाई शानदार हुई है.

ट्रेड पंडित ‘एक्वामैन’ के लाइफ टाइम कलेक्शन का अनुमान 75 करोड़ से अधिक रहने का दावा कर रहे हैं. वहीं फिल्म रिलीज के दूसरे इस वीकेंड में 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लेगी. इस साल रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों के टॉप 10 ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में ‘एक्वामैन’ पांचवें स्थान पर है.

बता दें कि इस फिल्म की रिलीज के बाद हालिया रिलीज रजनीकांत की 2.0 और ‘केदारनाथ’ के कलेक्शन की रफ्तार भी कम हुई. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की तीसरे सप्ताह सिर्फ भारत में 400  करोड़ रुपये दर्ज की गई. वहीं केदारनाथ ने भी बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch