Monday , May 6 2024

गश्त के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने होमगार्ड को मारी गोली, मौत

लखनऊ/बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं में गुरुवार देर रात गस्त के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने होमगार्ड छत्रपाल (36) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद बदमाश असलह लहराते हुए मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल होमगार्ड को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना उघैती थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप की है. जहां देर रात होमगार्ड गश्त पर था. इसी दौरान होमगार्ड ने शक होने पर बाइक सवार लोगों को रोकने की कोशिश की. इस पर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उसपर फायरिंग कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. होमगार्ड की गोली मारकर हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

उघैती थाने में तैनात होमगार्ड छत्रपाल और प्लाटून कमांडर राजेंद्र पैदल गश्त कर रहे थे. तभी उधर से दो बाइक पर चार बदमाश गुजरे, जिनके पास चोरी का सामान था. छत्रपाल के टोकने बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से छत्रपाल की मौत हो गई. एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह और सीओ इरफान नासिर ने मौका मुआयना किया. होमगार्ड छत्रपाल हजरतपुर थाना क्षेत्र के करियामई गांव का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस आरोपी बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch