Sunday , May 5 2024

माफिया डॉन सुनील राठी के नाम पर रेस्टोरेंट मालिक से मांगी 5 लाख की रंगदारी

लखनऊ। शुक्रवार को माफिया डॉन सुनील राठी के नाम पर विभूति खंड इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक से 5 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. रंगदारी मांगने वाले ने सुनील राठी के नाम रेस्टोरेंट मालिक को चिट्ठी भेजी है. मामला सामने आने के बाद रेस्टोरेंट संचालक दहशत में है. उसने इस मामले की शिकायत गाजीपुर थाने में की है. पुलिस ने पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक विभूति खंड इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक से माफिया डॉन सुनील राठी के नाम पर 5 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई है. वहीं चिट्ठी भेजने वाले बदमाश ने रंगदारी न देने पर 22 दिसंबर को को हत्या करने की धमकी दी है. मामला सामने आने के बाद रेस्टोरेंट संचालक दहशत में है. उसने इस मामले की शिकायत गाजीपुर थाने में की है. पुलिस ने पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि इससे पहले भी लखनऊ के दो डाॅक्टरों से सुनील राठी के नाम पर रंदारी मांगने का मामला सामने आया था. फिलहाल उन्नाव जेल में बंद है माफिया डॉन सुनील राठी.

जानिए कौन है डॉन सुनील राठी

यूपी के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में कुख्यात बदमाश सुनील राठी का नाम सामने आया था. सूत्रों की माने तो सुनील के इशारे पर ही उसके गुर्गों ने मुन्ना को गोली मारी है. सुनील राठी को हाल ही में रुड़की जेल से बागपत शिफ्ट किया गया था. उसने रुड़की में अपनी जान का खतरा बताया था. सुनील ही नहीं उसका पूरा परिवार अपराध जगत में सक्रिय है.

उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत में सुनील राठी का नाम बड़ा है. अपने पिता की हत्या के बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद एक-एक करके चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया. लोग सुनील के नाम से भी डरने लगे. उसकी मां पिछले विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch