Thursday , April 18 2024

Jio ने यूजर्स को दिया HAPPY NEW YEAR OFFER,399 के रिचार्ज पर मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

नए साल पर जियो यूजर्स के लिए एक धमाकेदार रिचार्ज ऑफर सामने आया है. इस शानदार ऑफर में कंपनी ने अपने यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक देने का ऐलान किया है. अब नए साल पर यह खबर जियो यूजर्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. इस ऑफर में जियो यूजर्स को 28 दिसंबर से 31 जनवरी तक रिचार्ज करना होगा. इस रिचार्ज पर उन्हें जियो की फैशन रिटेल वेबसाइट AJIO पर खरीददारी के लिए रिचार्ज वैल्यू के बराबर का डिस्काउंट मिलेगा.

100 फीसदी कैशबैक का मिलेगा कूपन
अगर यूजर्स इस धमाकेदार ऑफर के तहत 399 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो, उन्हें 100 फीसदी कैशबैक के रूप में जियो की फैशन रिटेल वेबसाइट AJIO के लिए 399 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिलेगा. इस कूपन को यूजर्स AJIO पर खरीददारी करते वक्त इस्तेमाल कर सकते हैं. यह रिचार्ज केवल 399 रुपए के रिचार्ज पर ही लागू होगा. जियो यूजर्स को 28 दिसंबर से 31 जनवरी तक 399 रुपए के रिचार्ज पर यह ऑफर मिलेगा. AJIO पर डिस्काउंट कूपन का लाभ लेने के लिए जियो यूजर्स को कम से कम 1000 रुपए तक की खरीदारी करनी होगी.

ऑफर का लाभ लेने के लिए अपनाएं यह तरीका
अगर आप जियो यूजर हैं तो, आपको सबसे पहले My Jio ऐप में जाकर अपने नंबर पर 399 रुपए का रिचार्ज करना होगा. इसके बाद आपको 399 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिल जाएगा. आप इस कूपन को My Jio एप के My Coupon सेक्शन में देख सकते हैं. जब आप AJIO पर शॉपिंग करेंगे तो, उस समय इस कूपन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें कि AJIO रिलायंस की ही फैशन रिटेल वेबसाइट है. यह साल 2016 में लॉन्च की गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch