Friday , May 3 2024

राजस्थान के मंत्री के विवादित बोल, कहा- हमारा प्रथम कर्तव्य हमारी जाति के लिए

अलवर। राजस्थान में नई सरकार का गठन हुए अभी कुछ ही वक्त हुआ है कि राज्य में मंत्रियों के विवादित बयान आने भी शुरू हो गए हैं. राजस्थान के अलवर जिले के रैणी कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में राजस्थान की महिला और बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं.

दरअसल, सोमवार को रैणी में आयोजित एक सम्मान समारोह में ममता भूपेश ने कहा, प्रथम कर्तव्य हमारा हमारी जाति के लिए है. उसके बाद हमारे समाज के लिए है और उसके बाद सर्व समाज के लिए, सबके लिए है. हमारी मंशा यही है कि हम सबके लिए काम कर पाएं. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि जहां उनकी जरूरत होगी वह वहां मौजूद रहेंगी.

ममता भूपेश के इस बयान से राजस्थान का राजनीतिक माहौल गरमा गया. जिस कारण उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि प्रत्येक व्यक्ति जो राज्य में रह रहा है, वह सम्मान के साथ रहे और साथ ही सबके लिए काम हो.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch