Thursday , May 2 2024

एक्ट्रेस टीना दत्ता हो चुकी हैं डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार, बोलीं- ‘दोस्तों के सामने पीटता था बॉयफ्रेंड’

टीवी पर पहले ही सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता कई सालों बाद फिर से वापसी कर रही हैं. टीना दत्ता हॉरर शो ‘डायन’ में लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टीना ने बताया कि वो पांच साल तक ऐसे रिलेशन में रहीं जहां उन्हें घरेलू अत्याचार झेलना पड़ा. टीना ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया.

टीना ने कलर्स के शो ‘उतरन’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. टीना ने बताया कि जब वो रिलेशनशिप में थीं तो उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए सबकुछ किया. अपने बॉयफ्रेंड की मार भी खाई फिर भी मैं उसके साथ रहना चाहती थी क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी. लेकिन जब उनके बॉयफ्रेंड ने टीना को उनके दोस्तों के सामने पीटा तो उनको एहसास हुआ कि अब इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही अच्छा है.

टीना ने आगे बताया कि मैं कभी भी अपने रिलेशन को ऐसे पब्लिक में डिस्कस नहीं करना चाहती थी, लेकिन अब मुझे लगने लगा है कि मुझे इस बारे में बोलना चाहिए. इस रिलेशनशिप के बाद अब मैं सेटेल होना चाहती हूं. मैं हमेशा से लव मैरेज करना चाहती थी, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर है. मैं ग्लैमर इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैंने बहुत से एक्टर्स की शादियां टूटते हुए देखी हैं.

बता दें कि टीना ने पांच साल की उम्र में सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. टीना ने इसके अलावा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. टीवी सीरियल्स के साथ ही टीना ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘चोखेर बाली’ में भी काम किया है. उसके बाद 2008 में आए टीवी शो ‘उतरन’ ने टीना को फेमस स्टार बना दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch