Wednesday , May 8 2024

MP: मंत्री बनते ही बोले नेताजी, ‘काम न करने वाले अफसरों को लात मारकर बाहर करेंगे’

गुना। मध्यप्रदेश कैबिनेट के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सोसदिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेंद्र सिंह सिसोदिया कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि किसी भी अधिकारी को फोन लगाओ और अगर वह काम नहीं करें तो मुझे बताओं. काम न करने वाले अधिकारियों को लात मारकर बाहर किया जाएगा.

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो गुना के हिनौतिया गांव का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार (31 दिसंबर) को सिसोदिया हिनौतिया पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान ही उन्होंने कहा कि जो अधिकारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर निकाला जाएगा.

मेरे क्षेत्र में हर व्यक्ति है मंत्री- सियोदिया
बता दें कि इससे पहले सिसोदिया ने कहा था कि उनके क्षेत्र में सिर्फ वो नहीं बल्कि हर एक शख्स मंत्री है. मध्यप्रदेश कैबिनेट में श्रम मंत्री का प्रभार मिलने के बाद सिसोदिया अपने क्षेत्र में जनता को धन्यवाद करने पहुंचे थे, जिस दौरान उन्होंने यह सारी बातें कही थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch