Monday , May 6 2024

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो फ्लाइट में 3 घंटे तक बैठे रहे यात्री

पटना। गुरुवार को  दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाईट यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई. बिना कुछ बताए फ्लाईट कंपनी ने 3 घंटे तक यात्रियों को प्लेन में बैठाए रखा. इस दौरान यात्रियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पडा. फ्लाईट में कई वीआईपी भी मौजूद थे.

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली से पटना आनेवाली इंडिगो 6E581 नंबर की फ्लाईट यात्रियों के लिए जी का जंजाल बन गई. यात्रीयों ने समय पर पटना पहुंचने के लिए 2 बजकर 15 मिनट की फ्लाईट बुक कराई लेकिन यात्रियों कि उम्मीद पर पानी फिर गया.

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाईट तीन घंटे लेटर टेकऑफ की. दरअसल सवा दो बजे यात्रियों को बैठाने के बाद एयरलाईंस कंपनी ने यात्रियों को कभी भी सही जानकारी नहीं दी. कभी पायलट के नहीं आने का बहाना बनाया गया तो कभी किसी और चीज का बहाना. यात्रियों से लगातार झूठ बोला गया.

फ्लाईट में कई वीआईपी भी सवार थे. फ्लाईट में पूर्व मंत्री चन्द्रमोहन राय भी मौजूद थे. चन्द्रमोहन राय ने कहा कि पहले यात्रियों को एक घंटे वेटिंग लाउन्ज में बैठाया गया. फिर फ्लाईट में लाकर बैठा दिया गया. उसके बाद पायलट नहीं आने की बात कही गयी. फिर को पायलट के नहीं आने की सूचना दी गयी.

इसी तरह से तीन घंटे तक यात्रियों को उलझाए रखा गया. फ्लाईट को लेकर उनका इस तरह का पहला बुरा अनुभव रहा है. सवा दो बजे की फ्लाईट दिल्ली से सवा पांच बजे उडान भर सकी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch