Monday , May 6 2024

JDU का बड़ा बयान- ‘हम BJP के साथ गठबंधन में हैं लेकिन एजेंडा मानने को मजबूर नहीं’

पटना। जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन को लेकर जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है. केसी त्यागी ने बीजेपी को दो टुक कहा कि हम बीजेपी के साथ गठबंधन में जरूर है लेकिन हम उनके एजेंडे मानने के लिए मजबूर नहीं हैं.  केसी त्यागी ने साथ ही ये भी कहा है कि राम मंदिर पर प्रधानमंत्री ने जो भी कहा है हम उसके साथ हैं.

उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि इसके लिए अध्यादेश की कोई ज़रूरत नहीं है जब मामला कोर्ट में है तो फिर कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए. सबरीमाला मसले पर भी केसी त्यागी ने कहा है कि हमारा स्टैंड कोर्ट के साथ है. मामला सुप्रीम कोर्ट में था और कोर्ट ने जो भी भी फैसला दिया है और हम उसका सम्मान करते हैं.

रामविलास पासवान और नीतीश कुमार के विचार आपस में इसलिए मिलते हैं क्योंकि दोनों ही समाजवादी विचारधारा के हैं. वहीं, बीजेपी को नसीहत देते हुए केसी त्यागी ने कहा है कि बीजेपी को सभी विवादास्पद मसलों से दूर रहना चाहिए क्योंकि इन विषयों से चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है.

लोकसभा चुनाव के बारे में भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को विकास के मुद्दे पर बात करनी चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए. नीतीश कुमार ने कभी भी विकास के एंजेडे से समझौता नहीं किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch