Sunday , May 19 2024

जदयू भाजपा का साथ छोड़ दे, नहीं तो बिहार में उसका अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा : कांग्रेस

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड के तीन तलाक विधेयक का विरोध करने पर दृढ़ रहने के बीच कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि अब वक्त आ गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी भाजपा की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से बाहर निकल जाए अथवा बिहार से उसका अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा.

कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि जदयू और भाजपा के बीच अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तथा तीन तलाक पर प्रतिबंध जैसे अहम मुद्दों पर विचारधारा में गंभीर मतभेद हैं. सिंह ने कहा कि जदयू को यह समझना चाहिए कि अगर वह राजग में बना रहता है तो उसका बिहार में जनता के बीच खड़ा होना मुशकिल हो जाएगा.

तीन तलाक के मुद्दे पर जदयू के राज्य इकाई के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने स्पष्ट कर दिया था कि जदयू इस विधेयक का समर्थन नहीं करेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा था कि तीन तलाक के मामले में केंद्र सरकार ने गैर जरुरी जल्दबाजी की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch