Sunday , April 28 2024

पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों पर निशाना साधा, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों पर मोर्टार बम दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर अपनी नापाक हरकतें जारी रखी हुई है. उसने करीब चार बजे मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. प्रवक्ता के अनुसार भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया.  अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तानी सेना लगातार 120 एम एम और 81 एम एम मोर्टार दाग रही है.

बारामूला तीन आतंकी हुए ढेर
जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के बिन्नेर इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch