Saturday , May 4 2024

IAS अफसर को पीछे बैठा बिना हेलमेट बाइक दौड़ाते दिखे असदुद्दीन ओवैसी, वायरल हुई तस्वीर

हैदराबाद। एआईएमआईएम (AIMIM) नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर में सांसद महोदय आईएसएस अफसर के साथ बिना हेलमेट लगाए शहर की सड़कों पर रॉयल एनफील्ड (बुलेट) बाइक दौड़ा रहे हैं. ये तस्वीर पिछले सप्ताह की बताई जा रही है. इस तस्वीर में ओवैसी के पीछे बैठे आईएएस अफसर का नाम अरविंद कुमार है और यह तेलंगाना सरकार के अंतर्गत आने वाले म्यूनिसिपल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में प्रिंसिपल सेक्रेटरी हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि ओवैसी और आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार हैदराबाद के पुराने शहर में निगम कार्यों का निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था. जिस बुलेट बाइक पर दोनों सवार थे उसका नंबर AP 12 L 4000 है.

इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने ये भी लिखा, ‘स्पष्ट – मुझे कोई चालान जारी नहीं किया गया था, लेकिन मैंने बिना हेलमेट के ड्राइव करने के लिए विधिवत रूप से निर्धारित चालान शुल्क का भुगतान किया’ हालांकि असदुद्दीन ओवैसी द्वारा अभी चालान का भुगतान करना बाकि है. इस पूरे मामले पर उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आई है. ऐसा बताया जा रहा है कि वह इस समय हैदराबाद से बाहर हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch