Monday , May 6 2024

अस्तित्व बचाने की कोशिश में केजरीवाल, गठबंधन को लेकर फैलाई थी अफवाह: दिल्ली कांग्रेस

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ताजा बयान पर कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि केजरीवाल अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए गठबंधन की अफवाह फैला रहे थे , जबकि कांग्रेस की ओर से इस संदर्भ में कोई बात नहीं हुई थी।

दरअसल, केजरीवाल ने कहा है कि कांग्रेस ने गठबंधन के लिए लगभग मना कर दिया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा, ”गठबंधन को लेकर अफवाह केजरीवाल जी ने फैलाई थी। हमारी ओर से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई। हमने पहले से तय कर रखा है कि हम दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेंगे।”

उन्होंने दावा किया, ”आम आदमी पार्टी का जनाधार खत्म हो रहा है। ये लोग सिर्फ अस्तित्व बचाने की कवायद में जुटे हैं। इनकी झूठ की राजनीति से हमारा तालमेल नहीं हो सकता है।” लिलोठिया ने आरोप लगाया कि दिल्ली में अब तक के चार साल के शासन में केजरीवाल सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch