Thursday , May 16 2024

योगी ने कहा- दुश्मन को घर में घुसकर मारने का माद्दा सिर्फ मोदी में

हरदोई । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने POK में भारतीय वायुसेना के हमले का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया जिसमें उन्होने कहा, दुश्मन को उसकी मांद में घुसकर मारना सिर्फ मोदी के ही बस की बात है. मुख्यमंत्री ने 322 करोड़ रुपये की 22 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया.

योगी ने गौरी डांडा गांव में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद जनसभा की जहां वायुसेना की कार्रवाई का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि भगवान हनुमान ने कहा था ‘जिन्ह मोहि मारा ते मैं मारे’.

उन्होंने कहा,  भारत के वायुसेना ने पाकिस्तान के 400 से ज्यादा आतंकवादियों को मारा गिराया. इतनी जल्दी पाकिस्तान की मांद में घुसकर मारने का काम सिर्फ मोदी ही कर सकते हैं. नामुमकिन को मुमकिन करने का काम सिर्फ मोदी ही कर सकते हैं. यहीं नहीं, मुख्यमंत्री ने  इस बात के लिए भी आगाह किया कि उत्तर प्रदेश के अंदर किसी ने भी इस प्रकार की दुस्साहस की तो उसको पूरे जड़ से उखाड़ दिया जाएगा.

योगी ने अपनी सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके राज में किसी भी गरीब को जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर नहीं देखा जाता. उन्होंने इस बात की भी जिक्र किया कि सरकार ने जिला अस्पताल में निःशुल्क डायलिसिस करवाने की व्यवस्था की है. भाजपा सरकार वर्ष 2022 तक सभी गरीबों को घर देगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch