Monday , April 29 2024

एयर स्ट्राइक से बौखलाया पाक, ISI ने आतंकियों को करो या मरो का दिया हुक्म

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी कर पूरी तरह से तबाह किए जाने से पाकिस्तान बौखला उठा है. इसके बाद एलओसी पर तनाव का माहौल है. आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से झल्लाए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी कर दिया है. भारतीय खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली समेत अनेक शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है. दिल्ली पुलिस ने रेड अलर्ट जारी किया है.

पाकिस्तान में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी किए हैं. पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने का हुक्म दिया है. अलग-अलग भारतीय शहरों में फिदायीन हमले और बम धमाके करने का प्लान बनाया गया है.

दरअसल, भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करके आतंकी ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की थी. खास बात ये है कि 1971 के बाद पहली बार भारतीय वायुसेना  PoK में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हुई.

भारतीय सेना के 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने मंगलवार सुबह 3 बजे बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोटी में बमबारी कर आतंकवादियों के ठिकानों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. बता दें कि बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद का सबसे बड़ा प्रशिक्षण शिविर चल रहा था. एलओसी से करीब 80 किलोमीटर दूर भारतीय वायुसेना की ओर से किए गए इस एयर स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर और आतंकियों के कई कमांडर ढेर हो गए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch