Friday , May 17 2024

मसूद को ‘जी’ बोलने पर CM योगी का वार, ‘राहुल उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है’

लखनऊ । पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर ‘जी’ बोला, जिसको लेकर आलोचनाए शुरू हो गई हैं. राहुल गांधी का ये वीडियो खुद मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. स्मृति ईरानी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है, ‘राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है. जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं.’

एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद हुए विवाद पर किया है. विवाद चुनाव की तारीख और रमजान के महीने को लेकर है. सीएम योगी ने ट्वीट किया है कि  ‘मुसलमान रमजान मनाएं, उन्हें रमजान मनाने से कौन रोक रहा है. पर्व और त्यौहार तो भारत के संवैधानिक परंपरा के हिस्से हैं. चुनाव प्रचार आप दिन भर कर सकते हैं, चुनाव के दिन मतदान कर सकते हैं. इसमें कहां से पर्व और त्यौहार आड़े आते हैं.’

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच में रमजान पड़ने पर लखनऊ के मौलानाओं ने ऐतराज जताते हुए आयोग से तिथियों में फेरबदल करने की मांग की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch