Thursday , May 16 2024

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा बहुरूपिया, BCCI ने जारी की चेतावनी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बहरुपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है. बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

बयान में बीसीसीआई ने कहा है, “बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है. यह बहरुपिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है.”

बयान के मुताबिक, “बोर्ड बताना चाहता है कि यह व्यक्ति न ही बोर्ड का कर्मचारी है और न ही वह किसी तरह से बोर्ड से संबंध रखता है. इस तरह की गतिविधियों में फंसने से बचें. आपको सलाह दी जाती है कि अगर आपके सामने ऐसा मामला आए तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch