Wednesday , May 8 2024

Trailer : धरती को बचाने फिर वापस आ रहे हैं ‘एवेंजर्स’, ऐसे खत्म होगा ये आखिरी मुकाबला

मार्वल स्टूडियो की सीरीज ‘एवेंजर्स’ की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है मार्वल ने अपने सारे सुपरहीरोज को इस आखिरी जंग में शामिल कर लिया है. ‘कैप्टन मार्वल’ की सफलता के बाद मार्वल स्टूडियो की ये पेशकश पूरी दुनिया पर छाने के लिए तैयार है. बता दें कि फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ अप्रैल को रिलीज होगी और इससे पहले फिल्म के को-डायरेक्टर रूसो अप्रैल में भारत आ रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है.

बता दें कि ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ में सारे एवेंजर्स किरदार के बार फिर से दुनिया को बचाने के लिए साथ आने वाले हैं. एक्टर्स रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन इस फिल्म में फिर से नजर आएंगे. भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में आएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch