Thursday , April 25 2024

जावेद अख्तर के ट्वीट का ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रोड्यूसर ने दिया जवाब, जानकर करेंगे सलाम!

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के ट्रेलर में बतौर गीतकार नाम दिए जाने पर जावेद अख्तर द्वारा हैरानी जताए जाने के एक दिन बाद प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है.

74 वर्षीय गीतकार जावेद अख्तर का नाम प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदार, पैरी जी और लवराज आदि गीतकारों के साथ दिया गया है. संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ‘‘1947: अर्थ’’ से अख्तर का गीत ‘‘ईश्वर अल्लाह’’ शामिल किया गया.

गौरतलब है कि शुक्रवार को अख्तर ने ट्वीट किया था, ‘‘मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा.’’

'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज, बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी आई नजर

इस ट्वीट को उनकी पत्नी शबाना आजमी और बेटे फरहान अख्तर ने री-ट्वीट किया है. उमंग कुमार के निर्देशन और विवेक ओबरॉय के मुख्य किरदार वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पांच अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और प्रशांत नारायणन भी शामिल हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch