Sunday , April 28 2024

कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं सपना चौधरी, खुद किया इनकार

नई दिल्‍ली। डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया है. उन्‍होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले में सफाई दी और कहा कि उनकी यूपी के प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्‍होंने कहा कि भविष्‍य में भी उनका कांग्रेस ज्‍वाइन करने को कोई इरादा नहीं है. सपना चौधरी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायरल हुई उनकी तस्‍वीर काफी पुरानी है. मैं किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करने नहीं जा रही. सपना ने कहा है कि मेरी पुरानी तस्वीरें लाई गई हैं. मेरे नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट चलाया जा रहा है. मैं ट्विटर नहीं चलाती.

बता दें कि शनिवार को ऐसी खबरें आई थीं कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा था कि कांग्रेस उन्हें हरियाणा से चुनाव लड़ा सकती है. ऐसी चर्चाएं भी थीं कि उन्‍हें कांग्रेस मथुरा से हेमामालिनी के सामने से उतारेगी. हालांकि शनिवार देर रात कांग्रेस ने प्रत्‍याशियों की सूची जारी की है, जिसमें मथुरा से महेश पाठक को टिकट दिया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch