Saturday , April 20 2024

VIDEO: रैना ने पकड़े हाथ और दूसरे खिलाड़ियों ने कर दी केक मसाज, ऐसे मना केदार जाधव का बर्थडे

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के पांचवें मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत थी जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा. धोनी के धुरंधरों ने इस जीत का जश्न केदार जाधव की बर्थडे पार्टी को सेलिब्रेट करके मनाया.

ट्विटर पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान धोनी  की मौजूदगी में दोगुने उत्साह से जाधव का बर्थडे मनाया गया. इस दौरान शर्टलैस जाधव के हाथ सुरेश रैना ने पीछे की तरफ कसकर पकड़ लिए और दूसरे खिलाड़ियों ने उनके सिर, चेहरे और पेट पर बर्थडे केक पोत डाला. टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ियों ने भी जमकर मस्ती की.

आप भी देखें वीडियो…

इस मैच में चेन्नई ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 147 रन पर रोक दिया और फिर 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच को देखने चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी भी पहुंचीं. सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में दोनों मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch