Thursday , April 18 2024

मोदी का दावा- 300+ सीटें जीतेंगे, इस बार मुकाबले में कोई नहीं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता ने मोदी को सबसे ज्यादा सीटें देने का फैसला कर लिया. परिणाम निश्चित है, NDA की 300 से ज्यादा सीटों वाली सरकार होगी. एक टीवी चैनल से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  2019 के चुनाव में मेरे सामने किसी का आना संभव नहीं है. 2024 में मोदी के खिलाफ कोई भी मैदान में हो सकता है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के दौरान वादा कर नौजवानों को लूटा है. नेहरू जी भी गरीबी की बात करते थे, इंदिरा जी भी गरीबी की बात करती थीं, राजीव जी भी गरीबी की बात करते थे, सोनिया जी भी गरीबी की बात करती थीं, और अब इनकी पांचवीं पीढ़ी भी गरीबी की बात कर रही है. सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग लाने वाले, मीडिया पर पाबन्दी लगाने वाले और आपातकाल लगाने वाले लोग कृप्या मुझे ज्ञान न दें.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए जितना दिल्ली का महत्व है उतना ही चेन्नई का है, उतना ही कोच्चि का है, उतना ही तिरुवनंतपुरम का है, उतना ही भुवनेश्वर, पुरी, कटक का है और उतना ही कोलकाता का है. मैं दिल्ली को लुटियन से बाहर ले गया. दिल्ली मुझे स्वीकार करे या नहीं, मैं दिल्ली को देशभर में ले गया.

रोजगार के मामले में झूठ बोल रही है कांग्रेस

रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष के आरोपों पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या जो लोग ईपीएफ भर रहे हैं वो बिना जॉब के हैं. जो लोग सड़क बनाने का काम कर रहे हैं क्या उन्हें रोजगार नहीं है. बेरोजगारी के मामले में अटल बिहार वाजपेयी सरकार के बारे में गलत प्रचार किया गया था. कांग्रेस बिना आंकड़ों के लोगों के बीच भ्रम फैला रही है.

और बिखर जाएगा विपक्ष

पीएम मोदी ने कहा कि महागठबंधन का गणित नहीं चलेगा. नामांकन के बाद विपक्ष और बिखरेगा, लेकिन मेरा मानना है कि देश सहमति के आधार पर चलता है. 2019 में सरकार बनाने के बाद हम विरोधी पार्टियों को साथ लेकर चलेंगे.

भगोड़ों के खिलाफ की कार्रवाई

नीरव मोदी, विजय माल्या के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सारे भगोड़ों की संपत्ति जब्त की. माल्या ने 9000 करोड़ की ठगी की. सरकार ने 14000 करोड़ की संपत्ति जब्त की. कांग्रेस ने भगोड़ों पर कोई कार्रवाई नहीं की. हमने ठगी करने वाले धन्नासेठों को फुटपाथ पर बैठा दिया. ठग धन्नासेठ आज मेरी वजह से भाग रहे हैं. वह इंतजार कर रहे हैं कि कब कांग्रेस की सरकार बने और वह देश वापस आ जाएं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch