Saturday , April 27 2024

जाह्नवी कपूर ने शेयर की राजकुमार राव के साथ PHOTO, ईशांत खट्टर को हुई जलन

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से कदम रखने वाली जोड़ी जाह्नवी कपूर और ईशांत खट्टर पहली ही फिल्म से खबरों में बने हुए हैं. फिल्म के बाद भी दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है. खबरों की मानें तो ये स्टार किड एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जाह्नवी और ईशांत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और वजह है एक फोटो. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर राजकुमार राव के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर ईशांत को जलन हो रही है.

जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर राजकुमार राव के साथ दो फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वो नखरे करते नजर आ रही हैं.

इन फोटोज को देखकर ईशांत ने कमेंट किया कि फोटो खींचने वाले को कोई क्रेडिट ही नहीं मिला.

बता दें कि ये फोटो फिल्मफेयर के एक अवॉर्ड इवेंट की हैं, जहां पर बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. इस शो में जाह्नवी और ईशांत ने अपनी फिल्म के गानों पर परफॉर्मेंस भी दी. खबरों की मानें तो जाह्नवी इनदिनों पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. इसी के साथ वो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर निर्माता दिनेश विजान की आगामी फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch