Monday , April 15 2024

यूपी में हैरान करने वाली घटना, TV में विस्फोट से 3 बच्चों की मौत

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में खौफनाक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में एक टेलीविजन में विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि एक बच्चे ने वहां से भागकर अपनी जान बचा ली. हादसे के बाद घर में मातम पसरा हुआ है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात बदायूं जिले के कुठौली गांव की है. इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाने के प्रभारी ओ.पी. गौतम ने बताया कि कुठौली गांव में एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के बच्चे देर रात साथ बैठकर टीवी देख रहे थे.

इसी दौरान ना जाने क्या हुआ कि अचानक टीवी में धमाके के साथ आग लग गई. जिसकी वजह से मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे ने भाग कर अपनी जान बचा ली.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओ.पी. गौतम ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि सभी बच्चों की मौत दम घुटने से हुई है. पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

हालांकि पुलिस अभी भी तकनीकी पहलू के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि टीवी में धमाका कैसे और क्यों हुआ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch