Monday , April 15 2024

VIDEO: नेता से मिलना चाहते थे एक्साइटेड कार्यकर्ता, अचानक CISF ने कर दिया लाठीचार्ज

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मिलावरम में वाईएसआर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सीआईएसएफ ने लाठीचार्ज किया. दरअसल, बुधवार को मायलावरम में वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी की सभा थी. रेड्डी की सभा खत्म होने के बाद पार्टी के कार्यकर्ता उनके पीछे दौड़ने लगे. जिसके बाद कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए सीआरपीएफ को लाठीचार्ज करना पड़ा.

न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे देखते ही देखते कुछ ही पलों में कार्यकर्ताओं की भीड़ बेकाबू हो गई और सीआरपीएफ के जवानों को उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. बताया जा रहा है कि यह सभी कार्यकर्ता रेड्डी से मिलना चाहते थे. देखिए वीडियो…

इस वीडियो के सामने के बाद भी अभी तक वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि आंध्रप्रदेश में एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव होने हैं. आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीट और तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर आम चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा. आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी लोकसभा के साथ ही होंगे जहां नायडू की अगुवाई वाली तेदेपा सत्ता में है.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर फिलहार जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस ने किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है. इस बार वाईएसआर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों में नए चेहरों पर ज्यादा विश्वास जताया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch